headertechf

Latest

Must know the facts, if like to watch Adult movies | अगर देखते हैं adult movies तो जान लीजिये ये बातें

effects of adult content on health, adult movies,
फ्रेंड्स, जब से मोबाइल फोन और इंटरनेट सामान्य जान जीवन का जरूरी हिस्सा बना है तब से लोगों की लाइफस्टाइल काफी चेंज हुई है। बच्चे समय से पहले ही युवा बन गए हैं। और यंगस्टर्स अपनी परेशानियों में उलझे हुए हैं। परेशानियों और उनका सलूशन ढूढ़ते-ढूंढते कई बार युवा गलत राह पर भी निकल जाते हैं, और ऐसी लतों का शिकार हो जाते हैं जो उनके पूरे जीवन को प्रभावित करती है। इसी प्रकार की एक लत है एडल्ट मूवीज, आजकल एक्स फिल्में देखना एक आम बात हो चुकी है और लगभग सारे युवा एक्स फिल्में देखना पसंद कर रहे हैं। फिर उन्हें एक्स फिल्में देखने की गंदी लत लग जाती है और इस चीज से पीछा छुड़ाना बहुत ही ज्यादा मुश्किल और कठिन हो जाता है । माना जाता है कि महिलाओं के मुकाबले पुरुष एक्स फिल्में ज्यादा देखते हैं। लेकिन चौंकाने वाली बात है कि बच्चों में एक्स फिल्में देखने की होड़ सबसे ज्यादा बढ़ चुकी है और वह इस गंदी आदत का जल्दी शिकार भी हो जाते हैं।

लाइफस्टाइल पर असर | Effects of adult movies on lifestyle 

ये फिल्में हमारे मन और शरीर को बहुत प्रभावित करती हैं, इन फिल्मों को देखने से मस्तिष्क ढंग से काम नहीं करता और बहुत ज्यादा विचलित हो जाता है, जो कि हमारे मानसिक स्वास्थ्य के लिए काफी बुरी बात है। इन फिल्मों को देखने से इंसान अपने दिमाग में भ्रम को पैदा कर लेता है और फिल्मों में दिखाई जाने वाली चीजों को ही असली मानने लग जाता है। व्यक्ति बेचैनी, घबराहट और अकेलापन जैसी समस्याओं से जूझता रहता है।

सॉफ्टवेयर पर असर | Effects of adult movies on software 

इन सब चीजों के अलावा एक्स फिल्में जिन साइट पर दिखाई जाती हैं वह हमारे कंप्यूटर का डाटा भी चोरी कर लेते हैं और कंप्यूटर में कई तरह के वायरस डाल कर हमारी जरूरी जानकारी ले लेते हैं ।
फ्रेंड्स, उम्मीद है की आपको ये जानकारी पसंद आयी होगी, अगर आप हमारे द्वारा दी गई जानकारी से संतुष्ट है तो इस खबर को जरूर लाइक करें और कमेंट करके हमें अपने सुझाव दें और फॉलो बटन दबाकर हमारे साथ जुड़ जाए। हम आपके लिए आगे भी ऐसे ही इन्फॉर्मेशनल आर्टिकल्स लाते रहेंगे।
------------------------------------
अगर नहीं जानते हैं कि स्मार्ट फोन को एंड्राइड फोन क्यों कहते है, तो जानिए 
मोबाइल चार्जिंग में ना करें ये गलतियां नहीं तो बाद में पछतायेंगे 
एयर कंडीशनर का प्रयोग वातावरण के लिए हानिकारक हो ऐसा जरूरी नहीं
अगर आप  बच्चे खाते हैं विटामिन सप्प्लिमेंट्स तो हो जाये सावधान 
इंसान ही नहीं पौधे भी स्मार्ट होते हैं
पसीने से भी होगा मोबाइल चार्जिंग 

No comments